hindi

टीम इंडिया जो कहती, वो करती नहीं, आखिर क्यों वीरेंद्र सहवाग ने कही यह बात ?

0 7

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम 8 विकेट से हार गई. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए. दूसरा T20 मैच आज शाम 7 बजे से खेला जाना है. इस बीच भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया की रणनीति पर सवाल खड़े किए. सहवाग ने ऋषभ पंत का उदाहरण देते हुए भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया.

पहले मैच में मिली हार के बाद वीरेंद्र सहवाग भारतीय टीम की प्लानिंग से नाखुश नजर आए थे. क्रिकबज से बातचीत में उन्होंने कहा कि टीम इंडिया जैसा कहती है वैसा करती नहीं. सहवाग ने कहा- मुझे लगता है कि टीम इंडिया की तरफ से जो बयान आया है और जो मैदान पर हुआ है, दोनों ही बातों में काफी फर्क है.

सहवाग ने ऋषभ पंत का उदाहरण देते हुए अपने बयान में कहा- पहले टीम ने कहा था कि वह पंत को बैक करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें टीम से बाहर रखा गया. जब उन्होंने टेस्ट सीरीज में रन बनाए तो कहा गया कि वह फिट हैं और अच्छा खेल रहे हैं तो उन्हें टीम में रखा जाएगा. अभी भी कहा जा रहा है कि हम पंत को आक्रामक होकर खेलने की आजादी देंगे. लेकिन अगर ऐसा ही चला और उन्होंने एक-दो बार 23 गेंद पर 21 रन जैसी पारी खेली तो वह फिर से बाहर कर दिए जाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.