hindi

IND vs ENG: वॉशिंगटन सुंदर ने छोड़ा डेविड मलान का कैच तो जॉनी बेयरस्टो हो गए गुस्सा, देखें वीडियो

0 8

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया पहला T-20 मैच काफी रोमांचक रहा. इस मुकाबले में इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और भारतीय स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच अंपायर को बीच-बचाव करना पड़ा. हालांकि वीडियो देखने के बाद यह साफ पता चल रहा है कि सुंदर की इसमें कोई गलती नहीं थी.

यह घटना 14वें ओवर के दौरान की है जब डेविड मलान बल्लेबाजी कर रहे थे. मलान ने सुंदर की गेंद पर सीधे बल्ले से शॉट खेला और गेंद नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े बेयरस्टो की तरफ गई. क्योंकि गेंद हवा में थी तो सुंदर ने कैच पकड़ने की कोशिश की. लेकिन बेयरस्टो के सामने की तरफ होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाए. गेंद बेयरस्टो के हेलमेट पर जा लगी.

गेंद लगने के बाद बेयरस्टो सिर पर हाथ रखकर सुंदर को गुस्से भरी नजरों से देखने लगे. इसके बाद अंपायर आए और दोनों खिलाड़ियों को अलग कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया. भारतीय टीम केवल 124 रन ही बना पाई. श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया की लाज रख ली. उन्होंने 48 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली. इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने 3 विकेट चटकाए. उनको उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.