hindi

रोहित शर्मा की वजह से वीरेंद्र सहवाग ने नहीं देखा पहला टी-20, अब दूसरा भी नहीं देखेंगे!

0 7

भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को T20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि मैच को पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने नहीं देखा. उन्होंने टीवी बंद कर दिया, जिसकी वजह रोहित शर्मा है. रोहित शर्मा हिट मैन के नाम से जाने जाते हैं. जब तक रोहित शर्मा के लंबे-लंबे छक्के देखने को ना मिले तो मैच देखने का मजा ही नहीं आता.

वीरेंद्र सहवाग भी रोहित शर्मा के फैन हैं. लेकिन पहले T20 मैच में रोहित शर्मा को विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा, जिस वजह से वीरेंद्र सहवाग नाराज दिखे. पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा- लोग इसीलिए क्रिकेट स्टेडियम पहुंचते हैं या फिर TV के सामने बैठे होते हैं, क्योंकि रोहित शर्मा खेल रहे होते हैं. लोग आते ही उन्हें देखने हैं. अब टीम में होते हुए ही वही प्लेइंग XI में नहीं होंगे तो फिर देखने का मजा क्या?

सहवाग ने कहा- मैं भी रोहित शर्मा का बड़ा फैन हूं. मैं भी उन्हें प्लेइंग XI में देखना चाहता हूं. उन्हें खेलते देखना चाहता हूं. मेरे लिए वह नहीं खेलेंगे तो मैं टीवी ऑफ कर दूंगा. मुझे फिर मैच देखने का कोई मजा नहीं रह जाएगा. बता दें कि दूसरे T20 मैच में रोहित शर्मा नहीं खेलने वाले हैं. अगर ऐसा होता है तो शायद वीरेंद्र सहवाग इस मुकाबले के दौरान भी टीवी ऑफ रख सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.