hindi

माइकल वॉन ने भारतीय टीम से बेहतर बताया मुंबई इंडियंस को, तो वसीम जाफर ने उन्हीं के अंदाज में दिया जवाब

0 9

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जिसमें मेहमान टीम ने मेजबान को 8 विकेटों से हरा दिया. भारतीय टीम की करारी हार के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया को ट्रोल करने की कोशिश की. उन्होंने भारतीय टीम की तुलना आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस कर दी.

माइकल वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा- मुंबई इंडियंस की टीम मौजूदा टीम इंडिया से ज्यादा बेहतर है. लेकिन पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने उन्हें उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया. वसीम जाफर ने उनके ट्वीट के जवाब में लिखा- सभी टीमें इतनी भाग्यशाली नहीं है कि वह चार विदेशी खिलाड़ियों को खिला सके माइकल.

दरअसल जाफर का इशारा पहले टी-20 में उतरी इंग्लैंड टीम की तरफ था. मौजूदा इंग्लैंड टीम में कई खिलाड़ी ऐसे ,हैं जो मूल रूप से इंग्लैंड के नहीं है. इंग्लैंड की T20 टीम के कप्तान इयोन मोर्गन आयरलैंड के हैं, जबकि बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड के हैं, आदिल रशीद पाकिस्तान के हैं और जोफ्रा आर्चर वेस्टइंडीज के हैं.

इसके जवाब में वॉन ने लिखा कि क्या आप अब तक इस बात से नहीं उबर सकें कि मैंने आपको लॉर्ड्स में आउट किया था? माइकल वॉन ने पिच को लेकर भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- पहले टी-20 की पिच ठीक नजर आ रही है. उम्मीद है कि T20 क्रिकेट के लिए अच्छी होगी. बता दें कि भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान माइकल वॉन पिच को लेकर रोना रोते रहे थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.