hindi

IND vs ENG: विराट कोहली फिर हुए शून्य पर आउट, उत्तराखंड पुलिस ने इस तरह लिए जमकर मजे

0 6

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. पहले इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में उनका बल्ला नहीं चला. अब T20 सीरीज के पहले मैच में भी वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन भी इस मुकाबले में बेहद निराशाजनक रहा. श्रेयस अय्यर के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज 50 से ज्यादा रन नहीं बना सका.

विराट कोहली के 0 पर आउट होने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर जमकर उनके मजे लिए. विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 28वीं बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं. जबकि पिछले 5 अंतरराष्ट्रीय मैचों में यह कोहली का चौथा डक था. विराट कोहली की खराब फॉर्म की वजह से उनकी आलोचना भी हो रही है.

उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर उनके मजे लिए. उत्तराखंड पुलिस ने कहा- हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है. पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना जरूरी है. वरना कोहली की तरफ आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं. उत्तराखंड पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दे कि इंग्लैंड की टीम ने पहले T-20 को 8 विकेटों से जीत लिया और पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. इस मुकाबले में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 5.75 की औसत से महज 23 रन लुटाते हुए 3 अहम विकेट झटके.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.