hindi

IND vs ENG: पहले T-20 में भारतीय टीम को मिली करारी शिकस्त, कप्तान कोहली ने इसे ठहराया हार का जिम्मेदार

0 4

भारतीय टीम को इंग्लैंड के विरुद्ध टी-20 सीरीज के पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ इंग्लैंड की टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. इंग्लैंड ने पहले मुकाबले में भारत को 8 विकेट से हराया. इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने के गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी की और भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 124 रन ही बना पाई. इंग्लैंड की टीम ने 125 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया.

मैच में मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा- हमें पिच के बारे में ज्यादा पता नहीं था कि इस तरह की सरफेस पर क्या करना चाहिए. कुछ शॉट्स खेलने में कमी रही और अब हमें मजबूत इरादे और योजना की स्पष्टता के साथ वापस आना होगा. विराट ने यह भी कहा कि इस पिच ने हमें उस तरह से शॉट्स खेलने की अनुमति नहीं दी जैसा कि हम चाहते थे. बल्लेबाजी में हमारा प्रदर्शन न्यूनतम स्तर का रहा और हमें इसका भुगतान हार के रूप में करना पड़ा.

विराट कोहली ने कहा- हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. यह हमें स्वीकार करना होगा. हालांकि विराट ने श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ की. विराट ने कहा कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन बोर्ड पर जीतने के लिए पर्याप्त नहीं थे. खेल में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं. लेकिन फिर आपको खेल में वापसी करनी होती है. बता दें कि इस मुकाबले में विराट कोहली शून्य पर ही आउट हो गए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.