hindi

IND vs ENG: ये 5 इंग्लिश क्रिकेटर टीम इंडिया के लिए T-20 सीरीज में साबित हो सकते हैं बड़ा खतरा

0 10

भारत और इंग्लैंड के बीच आज से T-20 सीरीज शुरू होने वाली है. पहला मुकाबला शाम 7 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इंग्लैंड की टीम में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो टीम इंडिया के लिए खतरा साबित हो सकते हैं, जिनसे भारतीय खिलाड़ियों को सावधान रहना होगा.

जोस बटलर

जोस बटलर बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज है, जिन्हें आईपीएल खेलने का भी काफी अनुभव है. ऐसे में जोस बटलर T20 सीरीज में भारत के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं.

बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स दुनिया के खतरनाक ऑलराउंडरों में शुमार हैं. वह कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं. टी-20 में तो वह और भी ज्यादा खतरनाक हो जाते हैं.

डेविड मलान

डेविड मलान T20 क्रिकेट के उन खिलाड़ियों में शामिल है जो 50 से ज्यादा की औसत से रन बना रहे हैं. वह तूफानी शॉट लगाने में माहिर हैं और टीम इंडिया के लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं.

मोइन खान

मोइन खान स्पिन गेंदबाज है, जो भारतीय बल्लेबाजों के लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं. वह मध्य क्रम से लेकर निचले क्रम तक बल्लेबाजी भी कर सकते हैं.

जोफ्रा आर्चर

जोफ्रा आर्चर दुनिया के खतरनाक तेज गेंदबाजों में शुमार हैं. वह नई और पुरानी दोनों गेंद से बहुत घातक हैं. उनके बाउंसर अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को परेशान कर देते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.