hindi

कौन है टी20 विश्व कप 2021 का खिताब जीतने का सबसे बड़ा दावेदार? जाने विराट कोहली और इयोन मोर्गन ने क्या कहा

0 8

टी-20 विश्व कप 2021 का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होना है. मेजबान भारत टूर्नामेंट में बतौर फेवरेट उतरेगा. हालांकि फिलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध T-20 सीरीज खेलने में व्यस्त है. टी-20 विश्व कप से पहले भारत की इंग्लैंड के विरुद्ध होने वाली यह आखिरी टी-20 सीरीज है. T20 सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या भारत टी-20 विश्व कप जीतने का दावेदार है तो उन्होंने इसके जवाब में कहा- नहीं. उन्होंने इंग्लैंड को टी-20 विश्व कप 2021 जीतने का सबसे बड़ा दावेदार बताया. लेकिन दूसरी तरफ जब इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन से पूछा गया कि टी-20 विश्व कप 2021 का दावेदार कौन है. तो उन्होंने भारत को जीत का प्रबल दावेदार बताया.

क्या भारत टी-20 विश्व कप का दावेदार है, जब यह सवाल विराट से पूछा गया तो उन्होंने कहा- नहीं मुझे नहीं लगता हम इसकी पसंद है. मेरे ख्याल से इंग्लैंड इसका दावेदार है. वह दुनिया की नंबर वन टीम है. वहीं जब इयोन मोर्गन से यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मेरे ख्याल से भारत काफी अच्छी टीम है. भारत में ही टी-20 विश्व कप होने से भारत जीत का प्रबल दावेदार है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.