hindi

जर्नलिस्ट ने अश्विन को लेकर किया सवाल तो भड़क उठे विराट कोहली, बोले- कुछ तो लॉजिक होना चाहिए

0 8

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ T-20 सीरीज का पहला मुकाबला आज खेलने वाली है. इस मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट ने विराट से ऐसा सवाल पूछ लिया जो उन्हें पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि सवाल में कुछ लॉजिक होना चाहिए.

दरअसल जर्नलिस्ट ने विराट कोहली से सीमित ओवर क्रिकेट में रविचंद्रन अश्विन की वापसी को लेकर सवाल किया था, जो विराट को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. रविचंद्रन अश्विन भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, जो 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से कोई भी वनडे या T20 मैच नहीं खेले हैं. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने गेंद के अलावा बल्ले से भी अच्छा खेल दिखाया.

विराट से पूछा गया कि रविचंद्रन अश्विन लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के लिए टीम में वापसी करेंगे. तो उन्होंने जवाब दिया- वाशिंगटन सुंदर हमारे लिए शानदार काम कर रहे हैं और एक जैसे दो खिलाड़ी टीम में रखना बहुत मुश्किल है, जब तक कि वाशिंगटन सुंदर का सीजन एकदम खराब ना जाए. आपके सवालों में कुछ लॉजिक भी होना चाहिए. सवाल पूछना आसान है.

भुवनेश्वर कुमार की टीम में वापसी को लेकर विराट कोहली ने कहा- उनको टीम में वापस देख कर अच्छा लग रहा है. वह भारत की जीत में अपना योगदान देने को बेताब है. मैं उम्मीद करता हूं कि वह यहां से और मजबूत होंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.