hindi

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, लेकिन लोगों ने बूढ़ी कहकर किया ट्रोल

0 19

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है. शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह कहर ढा रही हैं.

इन तस्वीरों में वह ब्लैक एंड वाइट कलर की मैक्सी पहनी हुई दिख रही है. यह तस्वीरें हसीन जहां के फैंस को भी काफी पसंद आ रही है. लेकिन कुछ लोगों उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए बूढ़ी तक कह दिया. हसीन जहां इस तस्वीर में काफी स्लिम लग रही हैं.

हसीन जहां की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- भाभी कुछ भी कर लो लेकिन अब शमी भाई वापस नहीं आएंगे. बता दें कि हसीन जहां में मोहम्मद शमी पर 2018 में हत्या की कोशिश, रेप, घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. हसीन जहां और मोहम्मद शमी की शादी 6 जून 2014 को हुई थी. जुलाई 2015 में हसीन जहां ने एक बेटी को जन्म दिया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.