hindi

सचिन तेंदुलकर ने लिए इस इंग्लिश गेंदबाज के मजे, बोले- ऐसी बॉडी बनाने के लिए खाने पड़ेंगे कितने ऑमलेट

0 8

रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के नौवें मुकाबले में इंग्लैंड लीजेंड्स ने इंडिया लीजेंड्स को 6 रनों से शिकस्त दी. इस मुकाबले में इंग्लैंड की तरफ से कप्तान केविन पीटरसन ने 75 रन बनाए. इस मैच के बाद इंग्लिश टीम के तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. क्रिस ट्रेमलेट 6 फीट 7 इंच लंबे हैं, जिन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में सचिन की फिटनेस की जमकर तारीफ करते हुए लिखा- अगर उस उम्र में भी सचिन की तरह फिट रहूं तो खुशी होगी. इसके बाद सचिन ने जमकर उनके मजे लिए.

सचिन ने ट्वीट पर मजेदार रिप्लाई करते हुए लिखा- मुझे ट्रेमलेट जैसा बनने के लिए कितने ऑमलेट खाने पड़ेंगे? बता दें कि ट्रेमलेट इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बॉडीबिल्डर और वेट लिफ्टर बन चुके हैं. उनकी फिटनेस और बॉडी देखकर तो भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान भी हैरान रह गए थे. अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 188 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया था, जिसके जवाब में इंडिया लीजेंड्स 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 182 रन बना पाई और 6 रनों से मैच हार गई.

इंडिया लीजेंड्स को अंतिम 5 ओवर में जीत के लिए 78 रन चाहिए थे. इरफान पठान ने मनप्रीत गोनी के साथ अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 8वें विकेट के लिए 20 गेंदों में 51 रन की साझेदारी निभाई. लेकिन भारतीय टीम मुकाबला नहीं जीत पाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.