hindi

2025 में कौन बनेगा विश्व का बेस्ट क्रिकेटर? जडेजा ने दिया यह मजेदार जवाब

0 13

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा टीम में वापसी के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. जडेजा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हो गए थे. उनके अंगूठे की सर्जरी करानी पड़ी थी. इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज के लिए जडेजा को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. जडेजा उस समय चर्चा में आए, जब उन्होंने राजस्थान रॉयल्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक सवाल पूछा कि 2025 में दुनिया का सबसे बेहतरीन क्रिकेटर कौन होगा. इसके जवाब में जडेजा ने पर रिप्लाई करते हुए किसी और का नाम नहीं लिया, बल्कि उन्होंने खुद का नाम लिया. उन्होंने कहा कि 2025 में वो ही सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर होंगे. जडेजा के इस कमेंट के बाद राजस्थान रॉयल्स के एडमिन ने जडेजा की कमेंट को पिन कर दिया और कहा कि ‘चर्चा यहीं खत्म होता है.

जडेजा ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सिडनी टेस्ट में खेले थे. लेकिन चौथे और आखिरी टेस्ट में नहीं खेल पाए थे. सिडनी टेस्ट में जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने पहली पारी में 4 विकेट चटकाए थे और बल्लेबाजी के दौरान 28 रन की नाबाद पारी खेली थी. बता दें कि जडेजा भारत के लिए अब तक 51 टेस्ट, 168 वनडे इंटरनेशनल और 50 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.