hindi

IND vs ENG: T20 सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को लेकर कही बड़ी बात

0 5

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का आगाज 12 मार्च से होने वाला है. सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे. सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने उम्मीद जताई है कि हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के विरुद्ध टी-20 सीरीज में गेंदबाजी से भी अच्छा योगदान देंगे. बता दे कि हार्दिक पांड्या का अक्टूबर 2019 में पीठ का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद उन्होंने पिछले साल आईपीएल में वापसी की. लेकिन उन्होंने गेंदबाजी नहीं की.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी से कई मैच जिताए. लेकिन उन्होंने केवल एक बार ही गेंदबाजी की थी. इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के लिए भी हार्दिक पांड्या को टीम में चुना गया था. पहले टी-20 से पूर्व रोहित ने कहा- निश्चित तौर पर वह टीम का अहम अंग है. वह अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर काम कर रहा है और इनमें खुद को निखार रहा है. उसने सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये तैयार होने के लिये टीम के साथ अच्छा समय बिताया.

रोहित ने यह भी कहा कि पंड्या ने अपनी तरफ से हर संभव कोशिश की है और इसीलिए लगता है कि वह इस समय सभी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तैयार हैं. पिछले कुछ सप्ताह में उसने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत की है. उम्मीद है कि उससे जो उम्मीदें लगाई गई है, वह उसके लिए तैयार है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.