hindi

इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर ने इस टीम को बताया T20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार

0 13

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज जोस बटलर ने आईसीसी टी-20 विश्व कप को लेकर बड़ा दावा किया है. उनका मानना है कि मेजबान भारत, जो क्रिकेट के हर फॉर्मेट में मजबूत है, वह इस साल होने वाले टी20 विश्वकप का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार है. भारत ने धोनी की कप्तानी में पहला टी20 विश्व कप भी जीता था, जो 2007 में हुआ था. इस साल टी-20 विश्व कप की मेजबानी भारत को ही करनी है.

मंगलवार को ब्रिटिश मीडिया को दिए इंटरव्यू में जोस बटलर ने कहा- विश्व कप में जाने पर, आप शायद मेजबान देशों को एक विशेष रूप से भारत के रूप में मजबूत देखते हैं जो उस टूर्नामेंट के लिए पसंदीदा होने जा रहे हैं. कई उत्कृष्ट टीमें है, पिछले कुछ विश्व कप में मेजबान देशों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. निश्चित रूप से भारत हर प्रारूप में मजबूत है और T20 कोई अलग नहीं है. विशेष रूप से घर पर मैं भारत को पसंदीदा के रूप में देखता हूं.

इंग्लैंड की टीम 12 मार्च से भारत के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज खेलने वाली है. इस सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे जिसको लेकर जोस बटलर ने कहा कि यह विश्व कप की परिस्थितियों में उनके टीम में आने का सही मौका है. हमारे लिए यहां खेलना महत्वपूर्ण है और उम्मीद है कि हम सीरीज को जीतना चाहते हैं. हम एक समूह के रूप में वह आत्मविश्वास हासिल करना चाहते हैं, जो विश्वकप में दिखे. जोस बटलर ने कहा कि यह विश्व कप की परिस्थितियों में भारत के खिलाफ खेलने के लिए एक शानदार अवसर है. यह हमारे लिए लाभदायक है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.