hindi

IND vs ENG: इन 3 नए खिलाड़ियों को नहीं मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह, भारतीय दिग्गज क्रिकेटर का दावा

0 10

भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से T20 सीरीज का आगाज होने वाला है. इससे पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने दावा किया है कि सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया को आगामी टी-20 सीरीज के दौरान इंग्लैंड के विरुद्ध प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिलेगा. बता दें कि सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे. यह सभी मुकाबले शाम 7:00 बजे से शुरू होंगे.

इंग्लैंड के विरुद्ध चुनी गई 19 सदस्यीय भारतीय टी-20 टीम में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया को भी चुना गया है. इन तीनों क्रिकेटरों ने पहली बार भारतीय टीम में जगह बनाई है. यह तीनों ही खिलाड़ी आईपीएल 2020 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक थे. वीवीएस लक्ष्मण का कहना है कि T20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के चलते ये खिलाड़ी बेंच पर ही बैठेंगे.

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने कहा- सूर्यकुमार, किशन और तेवतिया के एक भी मैच खेलने की संभावना नहीं है, क्योंकि भारतीय टीम का बल्लेबाजी क्रम बेहतर है. उन्होंने प्लेइंग इलेवन में निरंतरता के लिए भी आग्रह किया और साथ ही टीम प्रबंधन को श्रेयस अय्यर के साथ नंबर 4 पर टिके हुए देखने की इच्छा व्यक्त की. वीवीएस लक्ष्मण ने कहा- मुझे यह देखने का मौका नहीं मिला, क्योंकि आपके पास एक व्यवस्थित मध्य क्रम है. जहां तक नंबर 4 की स्थिति है, मैं निरंतरता देखना पसंद करूंगा और श्रेयस अय्यर नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए मेरी पसंद होंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.