hindi

IND vs ENG: टी-20 सीरीज में धवन को नहीं मिलेगा मौका, रोहित-राहुल के साथ उतरेगी टीम इंडिया, पूर्व सिलेक्टर का दावा

0 12

भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से टी-20 सीरीज शुरू होने वाली है. इस सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे. सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम की सलामी जोड़ी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि किन दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में ओपनर के रूप में जगह मिलेगी. भारतीय टीम के पास रोहित शर्मा, शिखर धवन और केएल राहुल तीन ओपनर मौजूद हैं. लेकिन इनमें से किसे मौका मिलेगा, यह बड़ा सवाल है.

पूर्व क्रिकेटर और सिलेक्टर देवांग गांधी का कहना है कि भारत टी-20 सीरीज में रोहित और केएल राहुल के साथ उतरेगी. जबकि धवन को बैकअप के रूप में रखा जाएगा. पीटीआई को दिए इंटरव्यू में देवांग गांधी ने कहा- अनुभवी सलामी बल्लेबाज धवन को पांच टी-20 मैचों की सीरीज में संभवत: तभी मौका मिल सकता है जब राहुल या रोहित में से कोई चोटिल हो या किसी को आराम दिया जाए.

पिछले साल आईपीएल में राहुल के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले धवन का रोहित की वापसी के बाद टी-20 टीम में जगह बना पाना मुश्किल है. देवांग गांधी का कहना है कि चौथे नंबर पर ऋषभ पंत को बल्लेबाजी करनी चाहिए और पांचवे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को उतारा जा सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.