hindi

पैसों के लिए अपने देश के लिए खेलना छोड़ सकते हैं जोस बटलर, आईपीएल के लिए है ऐसा क्रेज

0 8

आईपीएल में खेलने को दुनियाभर के खिलाड़ी बेताब रहते हैं. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह इससे मिलने वाली दौलत और शोहरत है. इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर जोस बटलर ने मंगलवार को खुद यह स्वीकार किया कि आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट से मिलने वाले आर्थिक फायदे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. जोस बटलर ने कहा कि ईसीबी ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज खेलने के लिए उन्हें आईपीएल से बाहर रहने को कभी नहीं कहा.

बता दें कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से जोस बटलर के बाहर रहने की संभावना को लेकर ब्रिटिश मीडिया ने उनकी काफी आलोचना की. बटलर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा- मुझसे इस तरह की कोई बात नहीं हुई. दूसरे खिलाड़ियों का मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध सीरीज की घोषणा से पहले आईपीएल में खेलने का कॉन्ट्रैक्ट हो गया था.

बटलर ने यह भी कहा कि आईपीएल से काफी आर्थिक मदद मिलती है और आईपीएल से तारीखों का टकराव होने पर कुछ खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज भी छोड़ सकते हैं. बटलर ने कहा- हम सभी को आईपीएल के फायदे पता है. यह बड़ा टूर्नामेंट है और इससे काफी कमाई होती है, अनुभव भी मिलता है. ईसीबी और खिलाड़ी संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.