hindi

आईपीएल से पहले पृथ्वी शॉ ने मचाया धमाल, मुंबई के लिए जड़ा शतक

0 8

विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट 2021 के चौथे क्वार्टर फाइनल मैच में मुंबई की तरफ से ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने शतक जड़ दिया है. सौराष्ट्र के विरुद्ध खेले जा रहे मैच में पृथ्वी शॉ ने 69 गेंदों में 4 छक्कों और 15 चौकों की मदद से अपना शतक पूरा किया. वह अभी भी बल्लेबाजी कर रहे हैं.

पृथ्वी शॉ काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्हें पहले टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला था, लेकिन वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए जिस वजह से वह टीम से बाहर हो गए. फिलहाल वह विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में मुंबई का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. इस टूर्नामेंट में यह उनका तीसरा शतक है. इससे पहले उन्होंने पुडुचेरी के विरुद्ध 227 रन की नाबाद पारी खेली थी. जबकि दिल्ली के विरुद्ध मैच में उन्होंने 105* रन बनाए थे.

मुंबई और सौराष्ट्र के बीच खेले जा रहे मैच में सौराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 284 रन बनाए. सौराष्ट्र की तरफ से समर्थ व्यास ने 71 गेंदों में 90 रन की नाबाद पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चौके लगाए. वहीं चिराग जानी ने 53 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने एक चौका और 5 छक्के लगाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.