hindi

चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाड़ियों का कम हो गया वजन, स्टोक्स ने किया खुलासा

0 6

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने एक पारी और 25 रनों से जीत हासिल की थी. इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने इस मैच में उनकी टीम के खिलाड़ियों के वजन कम होने की बात कही है. बेन स्टोक्स ने बताया कि चौथे टेस्ट के दौरान मेरा वजन 5 किलो कम हो गया था.

उन्होंने यह भी कहा कि कई और खिलाड़ियों का वजन भी इस टेस्ट के दौरान घट गया. 41 डिग्री सेल्सियस गर्मी में खेलने की वजह से इंग्लैंड के खिलाड़ियों का वजन कम हुआ. सभी खिलाड़ियों को गर्मी की वजह से काफी मुश्किल हुई. बेन स्टोक्स ने कहा कि हम चौथे टेस्ट में पूरी तरह से तैयार थे. मुझे लगता है हम में से कुछ लोग 41 डिग्री गर्मी की वजह से बीमार पड़ गए. उनका 5 किलो वजन, डोम सेबली का 4 किलो और जेम्स एंडरसन का 3 किलो वजन घट गया.

बेन स्टोक्स ने भारतीय टीम और ऋषभ पंत की भी तारीफ की. बता दें कि पंत ने 101 रन की पारी खेली थी. वाशिंगटन सुंदर नाबाद 96 रन बनाए थे. इस मुकाबले में अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने भी कमाल की गेंदबाजी की, जिसकी बदौलत ही भारतीय टीम मुकाबला जीतने में कामयाब रही.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.