hindi

इस बल्लेबाज ने एक मैच में 8 बार गायब कर दी थी गेंद

0 8

क्रिकेट का खेल दुनिया भर में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. दुनिया के कोने-कोने में आपको क्रिकेट प्रशंसक मिल जाएंगे. T-20 क्रिकेट की शुरुआत के बाद क्रिकेट के खेल में काफी बदलाव हुए हैं. फटाफट क्रिकेट की शुरुआत के बाद बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की जमकर धुलाई की है. आज हम आपको एक ऐसे बल्लेबाज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक मैच में 8 बार गेंद गायब करती थी. 8 बार मैच में नई गेंद मंगानी पड़ी थी.

हम जिस बल्लेबाज की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि वेस्टइंडीज के धाकड़ क्रिकेटर क्रिस गेल है. क्रिस गेल अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. गेल लंबे-लंबे छक्के लगाने में माहिर हैं. उनके लिए क्रिकेट का मैदान छोटा ही नजर आता है. इसी साल 2020 में इंग्लैंड के विरुद्ध वनडे मैच में क्रिस गेल ने 135 रनों की पारी खेली थी.

अपनी इस पारी के दौरान क्रिस गेल ने गेंद उठाने वाले कर्मचारियों को बहुत ज्यादा परेशान किया. दरअसल इस मैच में क्रिस गेल ने 8 बार गेंद को गायब कर दिया और अंपायर को भी परेशानी में डाल दिया. मीडिया की खबरों के मुताबिक क्रिस गेल ने इस पारी में लंबे-लंबे छक्के लगाए और उन्होंने एक या दो बार नहीं बल्कि पूरे 8 बार गेंद को गायब कर दिया और अंपायर को हर बारहर बार नई गेंद मंगानी पड़ी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.