hindi

टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचाने वाले ये खिलाड़ी शायद ही खेलेंगे ऐतिहासिक मुकाबला

0 14

भारतीय टीम ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. अब भारतीय टीम की नजरें 18 से 22 जून के बीच होने वाले ऐतिहासिक मुकाबले पर हैं. यह मुकाबला भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी. भारत को इस मुकाम तक पहुंचाने में जिन खिलाड़ियों का हाथ रहा, उनमें से 3 स्टार खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें शायद ही ऐतिहासिक मुकाबला खेलने का मौका मिलेगा.

मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बाद टेस्ट टीम में मौका मिला, जिसके बाद उन्होंने अपनी गेंदबाजी से खूब धमाल मचाया. इंग्लैंड के विरुद्ध भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन फाइनल में ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी में से किसी के चोटिल होने पर ही उन्हें मौका मिल सकता है.

अक्षर पटेल

अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उन्हें तभी मौका मिल सकता है, जब रविंद्र जडेजा फिट ना हो.

वाशिंगटन सुंदर

वाशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी अच्छा प्रदर्शन किया और इंग्लैंड के विरुद्ध अंतिम मैच में भी उन्होंने 96 रन की नाबाद पारी खेली थी. लेकिन वाशिंगटन सुंदर का फाइनल में खेलना मुश्किल है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.