hindi

भगवान को लेकर वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह की मजेदार चैट हुई वायरल, तेंदुलकर ने भी दिया रिएक्शन

0 6

पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिलहाल वह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेलने में व्यस्त हैं. इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, ब्रायन लारा, केविन पीटरसन जैसे दिग्गज भी खेल रहे हैं. सोमवार को सहवाग ने इंस्टाग्राम पर ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सचिन और युवराज सिंह भी उनके साथ नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में सहवाग, युवराज से सचिन को लेकर काफी मजेदार बातें करते हुए दिख रहे हैं. इन तीनों क्रिकेटरों की बातें सुनकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. सचिन के लिए पहले सहवाग ने कहा- यह देखिए भगवान जी हैं हमारे. अब भी बाज नहीं आ रहे हैं क्रिकेट खेलने से. यह सुइयां लगवाकर मैच में खेलेंगे. इसके बाद सहवाग युवराज सिंह के पास जाते हैं, जो सचिन के बगल में बैठे होते हैं.

सहवाग युवराज से कहते हैं कि सचिन को लेकर कोई रिएक्शन दो. तो युवी कहते हैं- भई तू शेर है पर वे हैं बब्बर शेर. इसके बाद सब जोर से हंसने लगते हैं. सहवाग फिर से सचिन के पास आते हैं और कहते हैं- सर आपकी प्रतिक्रिया. इस पर सचिन हंसते हुए कहते हैं- तेरे सामने कैसे कहूं, प्रतिक्रिया देने का मौका कहां मिलता है किसी को.

https://www.instagram.com/p/CMKLYA4Ab_j/?utm_source=ig_embed

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.