hindi

टी-20 विश्व कप 2021 में रोहित शर्मा के साथ धवन की जगह इस खिलाड़ी से ओपनिंग करवाना चाहते हैं VVS लक्ष्मण

0 7

टी-20 विश्व कप 2021 का आयोजन भारत में होना है. यह टूर्नामेंट अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा. टी-20 विश्व कप को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने ओपनिंग जोड़ी को लेकर बड़ी सलाह दी है. उनका मानना है कि टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ ओपनर के रूप में शिखर धवन की जगह केएल राहुल को खिलाया जाना चाहिए.

शिखर धवन और रोहित शर्मा लंबे समय से भारत की वनडे और T20 टीम के लिए ओपनिंग कर रहे हैं. वीवीएस लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में यह बात कही. टॉप आर्डर को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में लक्ष्मण ने कहा- टीम मैनेजमेंट के लिए यह काफी मुश्किल होने वाला है, क्योंकि हमने देखा है कि धवन अच्छी फॉर्म में हैं दिल्ली के लिए. लेकिन आईपीएल 2020 में उन्होंने जिस तरह से दिल्ली कैपिटल्स के लिए बल्लेबाजी की, सलामी बल्लेबाज के तौर पर शतक लगाया.

लक्ष्मण ने कहा कि ये मुश्किल निर्णय है लेकिन मैं फिर भी के एल राहुल के साथ जाऊंगा. गौरतलब है कि केएल राहुल ने यूएई में हुए आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा रन बनाए थे और उन्हें ऑरेंज कैप मिली थी. टी-20 विश्व कप 2021 का फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.