hindi

कमेंटेटर हर्षा भोगले बोले- हमें आपकी वजह से दिक्कत हो रही है, पंत ने अपने जवाब से जीता दिल

0 5

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के विरुद्ध चौथे टेस्ट मैच में शानदार शतक लगाया था. इस मुकाबले में अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी की थी, जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने एक पारी और 25 रन से मैच जीत लिया. इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद अवार्ड समारोह में मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने पंत के विकेट के पीछे से उनकी कमेंट्री को लेकर सवाल पूछा, जिस पर पंत ने जो जवाब दिया उन्होंने सबका दिल जीत लिया.

मैच खत्म होने के बाद जब पंत मैन ऑफ द मैच का अवार्ड लेने पहुंचे, तो हर्षा भोगले ने उनसे कहा- आपकी वजह से हमारी काफी आलोचना हो रही है. जब आप विकेट के पीछे होते हैं तो लोग कहते हैं कमेंट्री बंद करो और ऋषभ पंत की ही बात सुनो. इस पर पंत ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा- अब सर ये मेरी तारीफ है या आपको इससे दिक्कत हो रही है तो आप लोग थोड़ा सुधार करो.

बता दें कि चौथे टेस्ट मैच में पंत द्वारा खेली गई पारी बहुत ही महत्वपूर्ण थी. इस पारी के लिए हेड कोच रवि शास्त्री, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी उनकी तारीफ की थी. उनकी इस पारी की बदौलत ही टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.