hindi

ये भारतीय गेंदबाज सबसे तेजी से हासिल करेगा 100 विकेट, शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी

0 5

हाल ही में भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 3-1 से शानदार जीत दर्ज की. इस जीत में लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल का बड़ा योगदान रहा. अक्षर पटेल ने अपनी डेब्यू सीरीज में कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने तीन मैचों में कुल 27 विकेट चटकाए. दूसरे टेस्ट में अक्षर पटेल ने 7, तीसरे में 11 और अंतिम टेस्ट में 9 विकेट लिए. हालांकि चोटिल होने की वजह से वह पहले मुकाबले में नहीं खेल पाए थे.

इसी के साथ अक्षर पटेल डेब्यू सीरीज में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए. एक सीरीज में उन्होंने 4 बार 5 विकेट लेने का कमाल किया. पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी अक्षर पटेल की गेंदबाजी के मुरीद हो गए हैं. अक्षर पटेल की तारीफ करते हुए शोएब अख्तर ने भविष्यवाणी की है कि वह सबसे तेज 100 विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बन सकते हैं.

अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए वीडियो में शोएब अख्तर ने कहा- उन्हें ना केवल गेंदबाजी करने के लिए उपयुक्त विकेट मिला, बल्कि वो एक इंटेलिजेंट गेंदबाज भी हैं. अग्रेंज खिलाड़ियों को उन्होंने कोई मौका नहीं दिया, जब गेम उनके नियंत्रण में था. उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें ऐसे ही कुछ सिरीज मिलती रही तो वो सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन सकते हैं. इंग्लैंड की बल्लेबाजी को लेकर अख्तर ने कहा कि वो बेहतर कर सकते थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.