hindi

मजाक उड़ाने वालों को रवि शास्त्री ने दिया करारा जवाब, बोले- मेरे नाम पर ले लो एक ड्रिंक

0 14

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री अक्सर सोशल मीडिया पर आलोचकों के निशाने पर रहते हैं. उनके ऊपर सोशल मीडिया पर मीम भी बनाए जाते हैं. सबसे ज्यादा रवि शास्त्री को शराब के लिए ट्रोल किया जाता है. लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि वह तो इन सब चीजों से काफी मजे लेते हैं.

बीसीसीआई की तरफ से किए गए एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में रवि शास्त्री ने कहा- देखिए, यह सब मजाक है. वह लोग मजे के लिए यह सब करते हैं. चाहे मेरे ऊपर जितने भी मीम बन जाएं, मुझे फर्क नहीं पड़ता. वह लोग मुझ पर हंसते हैं. लेकिन ठीक है, कोई बात नहीं. मैं उनसे कहूंगा कि मेरे नाम पर एक ड्रिंक ले लो.

शास्त्री ने आगे कहा- मैं नींबू पानी पीयूं या मिल्क एंड हनी, ठीक है, आप मेरे नाम से इंजॉय करो यार. जब इस तरह के मीम शेयर होते हैं, तो कई लोग हंसते हैं. सभी इंजॉय करो. मुझे फर्क नहीं पड़ता है. जब तक टीम जीत रही है, तब तक मैं खुश हूं.

बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-1 से हराया. जब भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया था, तब सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री को लेकर एक मीम काफी वायरल हुआ था. एक ऐसा ही मीम भारतीय उपन्यासकार, ब्लॉगर, कॉलमिस्ट और लेखिका शोभा डे ने भी शेयर किया था, जिसका भारतीय टीम के हेड कोच ने शानदार जवाब दिया था.

दरअसल, शोभा डे ने ट्विटर पर जो मीम शेयर किया था, वो पहले ही काफी वायरल था. इस वायरल हो रहे मीम में रवि शास्त्री की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था- आपने सोचा कि मैं ड्राय स्टेट में पांच दिन तक रुक सकूंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.