hindi

बच्चा बनकर ऋषभ पंत और रोहित शर्मा ने की मस्ती, धवन ने शेयर किया शैतानी का वीडियो

0 9

भारतीय टीम ने हाल ही में इंग्लैंड को चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 से हरा दिया. साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी प्रवेश कर लिया. अब भारतीय टीम का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में 18 से 22 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला होगा. फिलहाल भारतीय खिलाड़ी अपनी टेंशन दूर करने के लिए परिवार और आपस में मस्ती कर रहे हैं.

भारतीय खिलाड़ी पिछले काफी समय से व्यस्त है. खिलाड़ियों को मैच से पहले काफी समय तक बायो-बबल में भी रहना पड़ता है. इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी टेंशन दूर करने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला. भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव बच्चे बन गए और इन सबने मिलकर जमकर मस्ती की.

धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें यह सभी खिलाड़ी बच्चों के जोन में खेलते और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. कुलदीप बच्चों की साइकिल चलाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धवन ने लिखा- जितने मर्जी बड़े हो जाएं, पर बचपन नहीं जाना चाहिए. लाइफ में काम तो जरूरी है ही, मगर लाइट रहने के लिए मस्‍ती करना भी. कुलदीप यादव अपनी पहली राइड सीख रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CMHE5HlDibl/?utm_source=ig_embed

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.