hindi

वाशिंगटन सुंदर के पिता ने ईशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज को लेकर कही ऐसी बात, जो उन्हें कर सकती है परेशान

0 9

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले में वाशिंगटन सुंदर ने फिर से सबको अपनी बल्लेबाजी से खूब प्रभावित किया. वाशिंगटन सुंदर ने पहली पारी में नाबाद 96 रन बनाए थे. अगर ईशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज एक ही ओवर में आउट ना हुए होते तो शायद वाशिंगटन सुंदर टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला शतक पूरा कर लेते. इस बात पर वाशिंगटन सुंदर के पिता ने हैरानी जताई कि आखिर भारतीय बल्लेबाज कुछ देर तक क्रीज पर क्यों नहीं टिक पाए.

वाशिंगटन सुंदर के पिता ने 1 न्यूज़ चैनल से कहा- मुझे नहीं समझ आ रहा कि लोग उसकी बैटिंग देखकर इतनी आश्चर्यचकित क्यों है. मैं सुन रहा हूं कि वह नई गेंद का सामना कर सकता था. मैं कहना चाहता हूं कि वह किसी भी जगह बल्लेबाजी करने को तैयार हैं. सुंदर के पिता ने कहा- मुझे इस बात से निराशा हुई वह यह कि हमारे आखिरी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए. सोचिए अगर भारत को जीत के लिए 10 रन चाहिए होते तो यह कितनी बड़ी गलती होती. आपको करोड़ों युवा देख रहे हैं, लेकिन वह इससे कुछ नहीं सीख सकते.

सुंदर के पिता ने कहा- यह सिर्फ टेक्निक और स्किल की बात नहीं है. इंग्लैंड की टीम काफी थकी हुई थी और स्टोक्स 123-126 की स्पीड से गेंदबाजी कर रहे थे. मैच के बाद सुंदर ने कहा था- भारत के लिए घरेलू सीरीज जीतना काफी शानदार रहा. मुझे शतक पूरा ना करने का कोई दुख नहीं है. जब सही समय होगा शतक बन जाएगा. मैं टीम के लिए योगदान करके बहुत खुश हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.