hindi

इन तीन क्रिकेटरों की भारतीय टेस्ट टीम से कर देनी चाहिए छुट्टी

0 8

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से हराकर एक बार फिर से आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहला स्थान हासिल कर लिया है. भारतीय टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंच गई है. इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में भारत की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा. आज हम आपको उन भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर देना चाहिए.

कुलदीप यादव

कुलदीप यादव को इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के एक मुकाबले में खेलने का मौका मिला. लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, जिस वजह से अगले मैच में अक्षर पटेल को खिलाया गया. अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कमाल की गेंदबाजी की और टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई.

रिद्धिमान साहा

रिद्धिमान साहा की जगह भारतीय टीम को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ऋषभ पंत मिल गए हैं. पंत ने कई मौकों पर बड़ी पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया है. ऐसे में अब रिद्धिमान साहा को टीम से रिलीज कर दिया जाना चाहिए.

शुभ्मन गिल

शुभ्मन गिल भले ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कामयाब रहे. लेकिन भारत में उनका बल्ला नहीं चला. बतौर ओपनर वह इंग्लैंड के विरुद्ध चारों टेस्ट मैचों में फ्लॉप साबित हुए. उनको टीम से बाहर कर देना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.