hindi

IND vs ENG: इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अश्विन की पत्नी ने किया प्यार भरा ट्वीट

0 9

इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है, जिसमें टीम इंडिया ने 3-1 से जीत हासिल की. इस सीरीज में रविचंद्रन अश्विन ने 32 विकेट हासिल किए और एक शतक भी लगाया. अश्विन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया. अब उनकी पत्नी बेसब्री से उनका इंतजार कर रही है.

रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण ने भारतीय टीम के सीरीज जीतने के बाद एक प्यार भरा ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- अब बबल ब्रेक करो और घर आ जाओ. प्रीति ने इसके साथ अश्विन की फोटो शेयर करते हुए हर्ट वाला इमोजी भी बनाया. बता दें कि चौथे टेस्ट मैच के बाद रविचंद्रन अश्विन ने कहा था कि बायो-बबल में जिंदगी काफी चैलेंजिंग होती है, क्योंकि इसमें रोजमर्रा की जरूरतों के लिए जूझना पड़ता है.

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में अश्विन ने कहा- हमें ऑस्ट्रेलिया में जहां रखा गया, हमें उन हालात से निपटना था. कभी-कभार होटल के बंद कमरे में काफी घुटन होती, उसमें आपको ताजा हवा भी नहीं मिलती थी. आस्ट्रेलिया में, ऐसे भी हालात थे जब होटल की खिड़कियों में खुलने के लिये जगह भी नहीं थी. 14 दिन या 20 दिन या 25 दिन खिड़की बिना खुले हुए बंद रहना काफी मुश्किल हो सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.