hindi

IND vs ENG: नेहरा के साथ वायरल हुई ऋषभ पंत की पुरानी तस्वीर, देखकर रह जाएंगे हैरान

0 12

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज इंग्लैंड के विरुद्ध चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में शानदार शतक लगाया, जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने इंग्लैंड पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली. ऋषभ पंत ने पहली पारी में 101 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 13 चौके और 2 छक्के भी लगाए. इसी बीच ऋषभ पंत की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह आशीष नेहरा के साथ नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में नेहरा पंत के बल्ले पर ऑटोग्राफ देते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- हमने युवा विराट कोहली की भी ऐसी ही एक तस्वीर आशीष नेहरा के साथ देखी थी. अब आप समझ सकते हैं कि सफलता की सीक्रेट रेसिपी क्या है.

बता दें कि नेहरा और पंत क्लब से लेकर घेरलू क्रिकेट दिल्ली के लिए खेले हैं. नेहरा हमेशा से ही पंत को धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में मौका देने की वकालत करते आए हैं. वह कई बार कह चुके हैं कि 22 साल के पंत जवान धोती से ज्यादा टैलेंटेड हैं और पिछले कुछ समय में उन्होंने यह बात साबित भी की है. पंंत इस साल जो रूट के बाद टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 6 टेस्ट मैचों में 515 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 4 अर्धशतक भी शामिल है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.