hindi

अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी पर मांजरेकर ने उठाए सवाल, बोले- एक बल्लेबाज के तौर पर वो असुरक्षित दिख रहे हैं

0 6

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी पर निराशा जाहिर की. उन्होंने कहा कि अजिंक्य रहाणे इन दिनों बल्लेबाजी के दौरान असुरक्षित दिख रहे हैं. उनकी बल्लेबाजी टीम को वह सुरक्षा नहीं देती, जिसकी उनसे उम्मीद रहती है. बता दें कि इंग्लैंड के विरुद्ध चौथे टेस्ट की पहली पारी में अजिंक्य रहाणे 27 रन बनाकर आउट हो गए थे.

ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में मांजरेकर ने कहा- रहाणे में आत्मविश्वास की कमी नजर आ रही है. मैं जब भी उन्हें बल्लेबाजी करते देखता हूं तो मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज के तौर पर उनका आत्मविश्वास कमजोर है. वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. पिछले कुछ समय में उनकी बल्लेबाजी में यह गड़बड़ नजर आ रही है. बता दें कि रहाणे पिछली 11 पारियों में केवल एक ही अर्धशतक लगा पाए हैं.

रहाणे इंग्लैंड के विरुद्ध 45 गेंदों में 27 रन बनाकर आउट हो गए. रहाणे की पिछली 11 पारियों के आंकड़े 27, 22, 4, 37, 24, 1, 0, 67, 10, 7 और 27 रन देखें तो एक बार उन्होंने 50 रन का आंकड़ा पार किया है. मांजरेकर ने पहले भी ट्वीट कर रहाणे पर तंज कसा था. उन्होंने लिखा था कि मेरी दिक्कत कप्तान रहाणे से ये है कि वो बल्लेबाज रहाणे के तौर पर अच्छा नहीं कर रहे हैं. मेलबर्न में सेंचुरी के बाद रहाणे के स्कोर रहे हैं 27, 22, 4, 37, 24, 1 और 0. शतक के बाद बड़ा खिलाड़ी अपनी फॉर्म को आगे ले जाता है और टीम के आउट ऑफ फॉर्म वाले खिलाड़ियों का भार उठाता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.