hindi

T-20 में विकेट लेने को तरसा 15 करोड़ में बिका खिलाड़ी, बढ़ी विराट कोहली की RCB की चिंता

0 9

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज का चौथा मुकाबला वेलिंगटन में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कप्तान एरोन फिंच ने 79 रन की नाबाद पारी खेली.

वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से ईश सोढ़ी ने तीन विकेट, ट्रेंट बोल्ट ने 2 और मिशेल सैंटनर ने एक विकेट लिया. लेकिन न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइल जेमिसन कोई भी विकेट हासिल नहीं कर पाए और वह काफी महंगे भी साबित हुए. उन्होंने चार ओवर में 49 रन लुटा दिए. काइल जेमिसन को पिछले महीने आईपीएल नीलामी में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 15 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था. लेकिन काइल जेमिसन की खराब फॉर्म विराट कोहली की टीम आरसीबी की चिंता का विषय बन सकती है.

पिछले चार टी-20 मैचों में काइल जेमिसन ने 15 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 175 रन लुटा दिए और वह केवल एक ही विकेट लेने में कामयाब हुए. आज के मैच में भी काइल जेमिसन की जमकर धुनाई हुई. आखिरी ओवर में तो उन्होंने 26 रन दे डाले. आखिरी ओवर में तो आरोन फिंच ने काइल जेमिसन को 4 छक्के जड़ दिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.