hindi

सुनील गावस्कर ने इंग्लिश दिग्गजों को कहा- चल फुट यहां से, तो वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार मीम

0 8

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैदान की पिच को लेकर इंग्लिश दिग्गज माइकल वॉन और केविन पीटरसन ने काफी आलोचना की, जिस पर सुनील गावस्कर ने बिना नाम लिए उन्हें करारा जवाब भी दिया.

मुंबईया अंदाज में स्टार स्पोर्ट्स के शो पर सुनील गावस्कर ने कहा- हम क्यों उनको इतनी अहमियत दे रहे हैं. वह जो भी कर रहे हैं तो हम उन्हें क्यों नहीं बोल रहे. अरे भाई चल फुट. हमें तुमसे कोई बात नहीं करनी. चल फुट यहां से, यही हमें करना चाहिए. जब हमारी मीडिया उनको दिखाना बंद करेगी तभी वो लोग सबक सीखेंगे.

सुनील गावस्कर के इस बयान पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम शेयर किया. उन्होंने फिल्म हेरा फेरी की तस्वीर शेयर की, जिसमें परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी नजर आ रहे हैं. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच इसी मैदान पर खेला गया था, जिसमें भारतीय टीम ने दो ही दिन में इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया था. यह मैच खत्म होने के बाद पिच को लेकर इंग्लिश क्रिकेटरों ने काफी सवाल खड़े किए थे और मजाक भी उड़ाया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.