hindi

कायरन पोलार्ड ने 6 गेंदों में जड़े 6 छक्के तो युवराज सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

0 11

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज कायरन पोलार्ड ने श्रीलंका के विरुद्ध T20 सीरीज के पहले मुकाबले में लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़कर युवराज सिंह के 14 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. अब पोलार्ड की तूफानी बल्लेबाजी पर युवराज सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि पोलार्ड ने 1 ओवर में लगातार 6 छक्के जड़े थे और उन्होंने युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली.

युवराज सिंह ने 2007 के टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के विरुद्ध खेले गए मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के मारे थे. संयुक्त रुप से टी-20 क्रिकेट में 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड युवराज सिंह व कायरन पोलार्ड के नाम हो गया है. कायरन पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने के रिकॉर्ड पर युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा- 6 छक्कों के क्लब में स्वागत है पोलार्ड.

बता दें कि कायरन पोलार्ड ने 11 गेंदों में 38 रन बनाए. खास बात तो यह रही कि अकिला धनंजय ने 6 गेंदों पर 6 छक्के खाने से पहले वाले ओवर में हैट्रिक ली थी. उन्होंने इविन लुईस, क्रिस गेल और निकोलस पूरन को लगातार तीन गेंदों पर आउट किया था. लेकिन कायरन पोलार्ड ने उनके किए कराए पर पानी फेर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.