hindi

WI vs SL: कायरन पोलार्ड ने की युवराज सिंह के 6 छक्कों के क्लब में एंट्री, दिलाई टीम को जीत

0 13

कायरन पोलार्ड ने एक ओवर में 6 छक्के लगाकर युवराज सिंह के खास क्लब में एंट्री कर ली. पोलार्ड ने श्रीलंकाई गेंदबाज अकीला धनंजय के ओवर में 6 छक्के लगाए. इसी के साथ उन्होंने अपनी टीम को मैच भी जिता दिया. वेस्टइंडीज की टीम ने तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. यह मैच काफी रोमांचक रहा.

अकीला धनंजय ने अपने दूसरे ओवर में हैट्रिक ली थी. उन्होंने एविन लुईस, क्रिस गेल और निकोलस पूरन को आउट किया था. लेकिन कायरन पोलार्ड ने उनकी हैट्रिक को बर्बाद कर दिया. अगले ही ओवर में पोलार्ड ने 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के जड़ दिए और मैच का पासा पूरी तरह से पलट गया. इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी को चुना.

श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 131 रन बना पाई. इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम ने अच्छी शुरुआत की और शुरुआती 3.1 ओवर में 52 रन बना लिए. धनंजय की वजह से श्रीलंका की टीम ने मैच में वापसी की. हालांकि अगले ही ओवर में कायरन पोलार्ड ने जेसन होल्डर के साथ मिलकर उनके किए कराए पर पानी फेर दिया. पोलार्ड 11 गेंदों में 38 रन बनाकर आउट हो गए. जबकि होल्डर ने 24 गेंदों में 29 रन बनाए. वेस्टइंडीज की टीम ने 13.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 134 रन बना लिए और मुकाबला अपने नाम कर लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.