hindi

खराब पिच को लेकर इंजमाम उल हक ने अश्विन-पटेल पर कसा ताना, बोले- ICC को लेना चाहिए एक्शन

0 8

इंग्लैंड और भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसका तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 2 दिनों में इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया था. इसके बाद पिच को लेकर लगातार बहस हो रही है. अब पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक ने आलोचना की और कहा कि आईसीसी को एक्शन लेना चाहिए.

इंजमाम उल हक ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा- मुझे यकीन नहीं हो रहा कि एक टेस्ट मैच दो दिन में ही खत्म हो गया. इस तरह की पिच टेस्ट क्रिकेट के लिए ठीक नहीं है. ऐसे में ICC को इसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए. इंजमाम ने कहा- क्या भारत बहुत अच्छा खेला या भारत विकेट की वजह से जीता? क्या इस तरह की विकेट टेस्ट मैच में होनी चाहिए?

इंजमाम उल हक ने कहा मुझे लगता है कि पिछले कुछ वक्त से भारत अच्छा क्रिकेट खेल रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट गंवाने के बाद भारत ने शानदार वापसी की. लेकिन फिर ऐसा विकेट बनाना क्रिकेट के लिए सही नहीं है. बता दें कि इंजमाम उल हक ने रविचंद्रन अश्विन- अक्षर पटेल की गेंदबाजी पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा- मैं अश्विन और अक्षर की तारीफ क्यों करूं, जब इस विकेट पर रूट ने 8 रन देकर पांच विकेट लिए थे. मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड को हराने के बाद टीम इंडिया को वैसी खुशी मिली होगी, जैसी उन्हें ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराने के बाद महसूस हुई थी. आईसीसी को एक्शन लेना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.