hindi

डेल स्टेन ने आईपीएल पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब रहाणे ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद

0 7

दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने आईपीएल को लेकर ऐसा बयान दिया जिसकी वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गए, डेल स्टेन ने पाकिस्तान सुपर लीग को भारत की इंडियन प्रीमियर लीग से बेहतर बताया था, उन्होंने कहा था कि आईपीएल में खेल से ज्यादा पैसों को महत्व दिया जाता है. लेकिन अब भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने उनको करारा जवाब दिया है.

डेल स्टेन ने अपने ट्वीट में लिखा- मुझे लगता है जब आप आईपीएल में जाते हैं तो वहां आपके पास बड़ी टीम होती है और कुछ बड़े खिलाड़ी होते हैं. वहां खिलाड़ियों की कमाई पर ज्यादा ध्यान रहता है. ऐसे में कई बार खेल पीछे छूट जाता है. लेकिन पीएसएल में क्रिकेट ज्यादा महत्व रखता है.

डेल स्टेन के इस बयान पर रहाणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- देखिए मैं यहां चौथे टेस्ट मैच पर बात करने आया हूं, ना कि पाकिस्तान सुपर लीग या श्रीलंका प्रीमियर लीग के बारे में. आईपीएल खिलाड़ियों को अपने आप को निखारने के लिए एक मंच प्रदान करता है और इसी आईपीएल से कई भारतीय खिलाड़ी चमके हैं. मुझे नहीं पता डेल स्टेन ने क्या कहा. मैं यहां चौथे मैच पर बात करने के लिए बैठा हूं. डेल स्टेन के बयान पर भारतीय क्रिकेट प्रशंसक भी भड़क गए और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.