hindi

किसके घर की घंटी बजाकर भागे रोहित और कुलदीप यादव? हिटमैन ने दिया यह जवाब

0 6

फिलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अंतिम मुकाबले के लिए तैयारियों में जुटी हुई है. यह मुकाबला नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय खिलाड़ी रोज अभ्यास सत्र में भाग ले रहे हैं. हाल ही में रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव संग इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने बहुत ही मजेदार बात लिखी.

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह और कुलदीप यादव भागते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा- दो दिन की फील्डिंग और चेतेश्वर पुजारा के दरवाजे की घंटी बजाने के बाद हम. बता दें कि रोहित शर्मा का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कुछ खास नहीं रहा था. लेकिन इंग्लैंड के विरुद्ध पिछले दो मैचों में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की.

इंग्लैंड के विरुद्ध दूसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने शतक लगाया था. जबकि तीसरे टेस्ट मैच में उन्होंने पहली पारी में अर्धशतक लगाया और दूसरी पारी में वह 25 रन बनाकर नाबाद रहे थे. यह पारी उन्होंने उस मैदान पर खेली जहां बल्लेबाज टिक भी नहीं पा रहे थे. बता दें कि फिलहाल भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. भारतीय टीम सीरीज का चौथा मुकाबला या तो जीतना चाहेगी या ड्रॉ कराना चाहेगी, तभी वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहुंच पाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.