hindi

बुमराह के सीरीज से बाहर होने की वजह आई सामने, जल्दी करने वाले हैं शादी

0 8

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज बुमराह को इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के चौथे और अंतिम मुकाबले से आराम दिया गया है. उन्होंने बीसीसीआई से निजी कारणों का हवाला देते हुए सीरीज से हटने का फैसला लिया था. अब बुमराह के अंतिम टेस्ट मैच में ना खेलने के पीछे की वजह सामने आ गई है. बुमराह जल्द शादी करने वाले हैं. वह इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज और वनडे सीरीज भी नहीं खेलेंगे.

बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, बुमराह जल्द शादी करने वाले हैं. इसी वजह से उन्होंने छुट्टी ली है. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि बुमराह कब और कहां शादी करने वाले हैं. एक स्पोर्ट्स एंकर का कहना है कि वह गोवा में शादी करेंगे. लेकिन अभी तक शादी की तारीख से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है.

शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया जाएगा. भारतीय खिलाड़ियों का भी शादी में शामिल होना मुश्किल है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बुमराह 1 सप्ताह के अंदर शादी करने वाले हैं. शादी के बाद बुमराह की क्रिकेट के मैदान पर वापसी अब सीधे आइपीएल 2021 में होगी, जिसका आगाज इंग्लैंड सीरीज समाप्त होने के बाद अप्रैल में होना है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.