hindi

चौथे टेस्ट से पहले बोले जोफ्रा आर्चर- कप्तान रूट ने हमसे कहा है नहीं है भारत से डरने की जरूरत

0 23

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला 4 मार्च से खेला जाना है. इस सीरीज के दूसरे और तीसरे मैच में इंग्लैंड की टीम को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. इसी के साथ वह आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की रेस से बाहर हो गई. चौथे टेस्ट में से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा- हमारे पास खोने को कुछ नहीं है, क्योंकि हम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से बाहर हो चुके हैं.

डेली मेल को लिखे अपने कॉलम में जोफ्रा आर्चर ने कहा- हम इंडिया में है और हमको इस बात की उम्मीद रखनी चाहिए कि गेंद स्पिन होगी. लेकिन कप्तान जो रूट ने हमसे कहा है कि अब हमारे पास होने के लिए कुछ नहीं है. ऐसे में हमें निडर रूप से क्रिकेट खेलने की जरूरत है और मैं जॉन लेविस को हमारे नए गेंदबाजी कोच के रूप में देखकर खुश हूं कि दो साल उनके साथ रहे.

जोफ्रा आर्चर ने तीसरे टेस्ट में 10 विकेट से मिली हार को लेकर कहा- मैं इंग्लैंड की क्वालिटी पर सवाल नहीं उठा सकता. मेरा मानना है कि जैसी भी परिस्थिति हो, आपको उनको मुताबिक खेलना चाहिए और उन परिस्थितियों का तोड़ निकलने में सक्षम होना चाहिए. फिर ये बात मायने नहीं रखती कि गेंद बाउंस हो रही है या फिर स्पिन. मेरे लिए ये मायने नहीं रखता कि हम किस पिच पर खेल रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.