hindi

मयंक अग्रवाल के वर्कआउट फोटो पर जिम्मी नीशम ने किया मजेदार कमेंट, पूछा- लड़का हुआ या लड़की

0 7

भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला 4 मार्च से खेला जाना है. पिछले दो मैचों में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा. लेकिन फिर भी अंतिम मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकते हैं. चौथे टेस्ट मैच के लिए मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है, जिसके लिए वह जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं.

मयंक अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह वेट ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ये आपकी कोशिश के बारे में हैं. जब आप रोज प्रयास करते हैं तो धीरे-धीरे परिवर्तन शुरू हो जाता है. मयंक अग्रवाल की इस तस्वीर पर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिम्मी नीशम ने मजेदार कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर दिया.

जिम्मी नीशम ने लिखा- बधाई हो लड़का हुआ है या लड़की. मयंक अग्रवाल ने जिम्मी नीशम के इस कमेंट का जवाब भी दिया. उन्होंने लिखा- यह जवाब भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच निक वेब के चेहरे पर नजर आ रहा होगा. अगर मयंक अग्रवाल के पिछले कुछ मैचों में प्रदर्शन की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे. पहले दो टेस्ट मैचों में उन्हें ओपनिंग करने का मौका मिला था, लेकिन वह कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.