hindi

IND vs ENG: चौथे टेस्ट से पहले जैक लीच ने कही ऐसी बातें, जीत लिया भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का दिल

0 7

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से खेला जाना है. यह मुकाबला भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाएगा, जिसमें सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला गया था. तीसरे मैच में भारतीय टीम ने 2 दिनों के भीतर ही 10 विकेट से जीत हासिल कर ली थी, जिसके बाद पिच को लेकर काफी बहस हो रही है. पिच को लेकर चल रही बहस के बीच इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने जो बातें कही उससे भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया.

चौथे टेस्ट से पहले लीच ने कहा- क्रिकेट फैन के तौर पर देखूं तो मैं इस टेस्ट मैच को और ज्यादा लंबा देखना चाहता. टेस्ट मैच दो दिन से ज्यादा चलने चाहिए. मेरा सारा ध्यान इस बात पर है कि मैं हर विकेट पर कैसे अपना बेस्ट दे सकता हूं. जैक लीच ने आगे कहा- उन्होंने उस विकेट पर हमें बिल्कुल पिछाड़ दिया. अश्विन वर्ल्ड क्लास गेंदबाज है. अक्षर पटेल शानदार गेंदबाजी करते दिखे. मीडिया में काफी बातें हो रही हैं और हमारा ध्यान इस पर है कि हम और बेहतर कैसे बन सकते हैं. पिच को लेकर मेरे पास ज्यादा कुछ कहने के लिए नहीं है.

जैक लीच ने आगे कहा- मेरे हिसाब से हम इस तरह की कंडीशन में अच्छा नहीं खेल पाए, मैं हमेशा सीखने पर ध्यान देता हूं. यह हमारे पूरे ग्रुप की बहुत अच्छी बात है. उनके स्पिनरों ने शानदार गेंदबाजी की. हम विकेट या पिच के बारे में बुरा कहकर उनसे यह छीन नहीं सकते हैं.उन्होंने अच्छा खेल दिखाया और हमें उनसे सीखने की जरूरत है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.