hindi

शाहिद अफरीदी ने अपने जन्मदिन पर किया ट्वीट, लेकिन लोगों ने उम्र को लेकर कर दिया ट्रोल

0 6

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं. आज वह अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने एक ट्वीट किया. लेकिन इसके बाद वह सोशल मीडिया पर अपनी उम्र को लेकर ट्रोल हो रहे हैं.

शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में अपनी उम्र 44 साल बताई, जिसके बाद फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगाई. फैंस का कहना है कि वह अपनी उम्र अभी 44 साल बता रहे हैं, जबकि उनकी ऑटोबायोग्राफी में उनकी उम्र 46 साल है. कुछ वेबसाइट में तो उनकी उम्र 41 या 40 साल ही बताई जा रही है.

बता दें कि अफरीदी ने खुद अपनी आत्मकथा गेमचेंजर में अपनी उम्र को लेकर खुलासा किया था कि उनकी असल उम्र कागजातों में दी गई उम्र से काफी अधिक है. अफरीदी के मुताबिक, उनकी असल उम्र व कागजातों की उम्र में 5 साल का अंतर है.

अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद… आज 44 साल का हुआ! मेरा परिवार और मेरे फैन्स ही मेरी सबसे बड़ी संपत्ति हैं. वास्तव में मुल्तान के साथ कार्यकाल का आनंद ले रहा हूं और सभी मुल्तान सुल्तान प्रशंसकों के लिए मैच जीतने वाले प्रदर्शन करने की उम्मीद करता हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.