hindi

IPL 2021 से पहले RCB के बल्लेबाज ने मचाया गदर, लगातार जड़ा तीसरा शतक और खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

0 9

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में रेलवे के विरुद्ध मैच में उन्होंने नाबाद शतक लगाया और अपनी टीम को 10 विकेट से मैच जिताया. यह इस टूर्नामेंट में उनका लगातार तीसरा शतक है. अपने शानदार प्रदर्शन के साथ उन्होंने भारतीय टीम के लिए चयन के लिए दरवाजा खटखटाया है.

देवदत्त पडीक्कल के अलावा कप्तान रवि कुमार समर्थ ने भी नाबाद शतकीय पारी खेली. देवदत्त ने 145 रन की नाबाद पारी में 9 चौके और 9 छक्के लगाए. तो वहीं रवि कुमार ने 118 गेंदों में 130 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 17 चौके लगाए. दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 285 रन की साझेदारी हुई.

इससे पहले देवदत्त पडीक्कल ने केरल के खिलाफ 126 रन की नाबाद पारी खेली थी और ओडिशा के विरुद्ध उन्होंने 152 रन बनाए थे. वहीं इससे पहले के दो अन्य मैचों में उन्होंने 97 रन और 52 रन की पारी खेली थी. वह 5 मैचों में 3 शतक और 2 अर्धशतक लगा चुके हैं. अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए उन्होंने भारतीय टीम में चयन के लिए दरवाजा खटखटा दिया है. उनका पिछला आईपीएल सीजन भी काफी शानदार रहा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.