hindi

रोहित शर्मा ने चौथे टेस्ट से पहले मोटेरा की पिच को लेकर लिए मजे, पूछा- कैसी होगी पिच?

0 6

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला 4 मार्च से खेला जाना है, इस मुकाबले में भारतीय टीम या तो जीत हासिल करना चाहेगी या फिर मैच ड्रॉ कराना चाहेगी, हालांकि इस मैच में सभी की नजरें पिच पर रहेगी, क्योंकि इसी मैदान पर तीसरा टेस्ट मैच भी खेला गया था जिसमें इंग्लैंड की टीम 2 दिन में ही हार गई थी. इस वजह से पिच को लेकर काफी सवाल खड़े हुए.

चौथे टेस्ट से पहले भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक मजेदार पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने पिच पर सवाल उठाने वालों पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा. रोहित शर्मा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह मोटेरा के मैदान पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- सोच रहा था चौथे टेस्ट के लिए पिच कैसी होगी.

भले ही मोटेरा की पिच को लेकर सवाल उठ रहे हो और इस पिच को बल्लेबाजी के अनुकूल ना बताया जा रहा हो, लेकिन रोहित शर्मा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. इस मैदान पर रोहित शर्मा ने पहली पारी में 66 रन बनाए थे तो दूसरी पारी में वह 25 रन बनाकर नाबाद रहे थे. रोहित ने पिच की आलोचना करने वालों का जवाब भी दिया था. उन्होंने कहा था कि मोटेरा की पिच पर आक्रामक बल्लेबाजी की जरूरत थी. लेकिन बल्लेबाज डिफेंस करते हुए आउट हो गए. बता दें कि मौजूदा सीरीज में रोहित शर्मा 296 रन बना चुके हैं, वह एक शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.