hindi

अपने हेयर स्टाइल पर हुए कमेंट से चिढ़े डेल स्टेन, टि्वटर पर कमेंटेटर्स को लगाई लताड़

0 18

दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. एक मैच के दौरान खुद के हेयर स्टाइल पर कमेंट के लिए उन्होंने कमेंटेटर्स पर निशाना साधा. कमेंटेटर पर तंज कसते हुए डेल स्टेन ने सोशल मीडिया पर कहा कि उन्हें अपने काम पर ध्यान देना चाहिए.

बता दे कि न्यूजीलैंड के कमेंटेटर साइमन डूल ने डेल स्टेन के हेयर स्टाइल पर कमेंट किया था. डेल स्टेन के बाल काफी लंबे हैं और उनका हेयर स्टाइल इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. डेल स्टेन क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेल रहे हैं. यह घटना क्वेटा ग्लेडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच हुए मैच के दौरान की है, जब न्यूजीलैंड के कमेंटेटर साइमन डूल ने डेल स्टेन के लंबे बालों पर कमेंट करते हुए इसे ‘जीवन का तंगी’ बताया. जबकि उनके साथी कमेंटेटर ने इसे ‘लॉकडाउन हेयर स्टाइल’ कहा था.

साइमन डूल के इस कमेंट का वीडियो फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो वायरल हो गया, जिसके बाद डेल स्टेन ने सायमन डूल को आड़े हाथों लिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा- अगर आपका काम खेल के बारे में बात करना है, तो वह करें, लेकिन अगर आप किसी के वजन, सेक्सुअल इंटरेस्ट, लाइफ स्टाइल यहां तक कि हेयर स्टाइल पर कमेंट करते हैं तो मेरे पास आपकी बातों के लिए एक इंसान के तौर पर समय नहीं है. मुझे बस इतना ही कहना है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.