hindi

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच को फैंस ने दी गालियां तो ग्लेन मैक्सवेल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0 5

न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेली जा रही T-20 सीरीज के पहले दो मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा. पहले T20 में वह 1 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि दूसरे मैच में 12 रन की पारी खेल पाए, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए.

फैंस ने उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई. कुछ फैंस ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां भी दी, जिसके बाद उनकी पत्नी और उनके साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने उनका बचाव किया. मैक्सवेल और फिंच की पत्नी ने गाली देने वालों को जमकर फटकार लगाई. मैक्सवेल ने ट्विटर पर लिखा- लोगों को इस तरह से नहीं बोलना चाहिए, इस तरह की बातें रोकनी होंगी. हम सभी इंसान हैं.

फिंच की पत्नी ने भी गालियां देने पर जवाब देते हुए कहा था- यह कोई नई बात नहीं है. हमें इन बातों की आदत हो गई है. लेकिन इस तरह की बातों को किसी को भी कहने का हक नहीं है. उन्होंने कहा था- हम बहुत मोटी चमड़ी के लोग हैं. हम इस तरह की बातों को इग्नोर कर देते हैं. लेकिन हालिया टिप्पणी सेक्सुअल और भद्दी थी, जिसमें मुझे और मेरे परिवार को टारगेट किया गया. इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.