hindi

इंग्लैंड को बॉयकॉट ने लगाई फटकार, बोले- शर्म आनी चाहिए, टर्निंग ट्रैक पर तीन गेंदबाज खिलाए

0 12

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में भारतीय टीम ने दो ही दिनों में 10 विकेट से मेजबान टीम को हरा दिया. इस मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड के कई क्रिकेटरों ने पिच पर सवाल खड़े किए. हालांकि पूर्व इंग्लिश स्पिनर जेफ्री बायकॉट ने पिच पर उठ रहे सवालों पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि इस मैच में इंग्लैंड की टीम एक स्पिनर के साथ उतरी.

जेफ्री बायकॉट ने भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की और अपनी टीम को फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरी, यह फैसला किसका था. बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने इस मुकाबले में जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड तीन तेज गेंदबाजों को शामिल किया था.

जेफ्री बायकॉट ने एक अखबार में लिखा- मैं इस बात को जानना चाहूंगा कि टर्निंग पिच पर तीन तेज गेंदबाज के साथ खेलने का यह कमाल का विचार किसका था. उनको इस बात के लिए शर्मिंदा होना चाहिए. इंग्लैंड की टीम को यह बात समझनी चाहिए थी कि वह पिक बॉल टेस्ट खेलने मैच खेलने के लिए अहमदाबाद में उतरने वाले थे ना कि एडिलेड में. ट्विटर पर एक फैन के सवाल के जवाब में भी जेफ्री बायकॉट ने टीम इंडिया का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि किसी भी नियम में इस बात का जिक्र नहीं किया गया कि कोई टीम किस तरह से पिच तैयार करेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.