hindi

2 साल बाद फिर से वेस्टइंडीज की टीम में हुई धाकड़ बल्लेबाज की वापसी

0 9

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल की एक बार फिर से राष्ट्रीय टीम में वापसी हो गई है. 41 साल के हो चुके क्रिस गेल को श्रीलंका के विरुद्ध होने वाली T20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की T20 टीम में शामिल कर लिया गया है. गेल ने अपना आखिरी मैच मार्च 2019 में इंग्लैंड के विरुद्ध खेला था.

इसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे थे. इस मैच में उन्होंने 4 गेंदों में 5 रन बनाए थे और वेस्टइंडीज की पूरी टीम 45 रन पर ही सिमट गई थी. हालांकि गेल का प्रदर्शन T20 लीग में काफी शानदार रहा. इस वजह से उन्हें राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी का मौका मिला है.

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज में वेस्टइंडीज टीम की कमान कायरन पोलार्ड के हाथों में होगी, जबकि निकोलस पूरन को उपकप्तान बनाया गया है. गेल ही नहीं कई पुराने खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है. श्रीलंका की टीम T20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है. दोनों टीमों के बीच तीन मैच खेले जाएंगे, जिसकी शुरुआत 3 मार्च से होगी और आखिरी मुकाबला 7 मार्च को खेला जाएगा.

श्रीलंका के खिलाफ वेस्टइंडीज की टी-20 टीम

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उप-कप्तान), फेबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, फिदेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, जेसन होल्डर, अकील होसिन, एविन लुईस, ओबेद मैककॉय, रोवमैन पॉवेल, लेंडल सीमन्स, केविन सिनक्लेयर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.